Tuesday 5 December 2017

विदेशी मुद्रा - cowabunga - प्रणाली - mt4 - संकेतक


व्यापारी जानकारी - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग - स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग - विदेशी मुद्रा स्लैपिंग सिस्टम - विदेशी मुद्रा स्वचालित समझदार दैनिक विदेशी मुद्रा सूचक WiseMan सूचक विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति बदलते की मोमबत्ती दिखाता है। ब्लू साइन बेरिस (बेचने) प्रवृत्ति, लाल (खरीद) - तेजी से दर्शाता है। विस्मयम फॉरेक्स इंडिक्टर की गणना के लिए बहुत बढ़िया थरथरानवाला का उपयोग किया जाता है। विस्मयकारी थरथरानवाला विलि विलाम्स द्वारा निर्मित एक तकनीकी संकेतक है पिछले पांच बारों पर गति के साथ तुलना में यह पिछले 34 बार बाजार (गति) की चलती शक्ति को मापता है हम सात साल के अनुभव और विदेशी मुद्रा रणनीतियों और विदेशी मुद्रा सूचक डेवलपर के साथ पूर्णकालिक एफएक्स व्यापारियों की टीम हैं। यह प्रस्ताव एक शक्तिशाली संकेतक के लिए है जिसे मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के लिए डिज़ाइन किया गया है। आप के लिए क्या इंतजार कर रहे हैं 2000 खरीदार की सुरक्षा के लिए PayPal का चयन करेंवॉउबू प्रणाली सिस्टम अकसर किये गए सवाल 10 साल पहले 11:47 पूर्वाह्न 10 दिसम्बर 2006 73 टिप्पणियां Cowabunga अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न क्या आप संकेत के इंतजार के लिए पूरे दिन चार्ट के सामने रहना चाहते हैं I8217 सच है कि दिन में किसी भी समय एक संकेत आ सकता है, मैं आमतौर पर 6:00 एट के बाद सिग्नल की तलाश करना शुरू कर देता हूं। सबसे अच्छे सिग्नल, हालांकि, आमतौर पर आधी रात के बाद आते हैं, यदि आप बस सुरक्षित रहना चाहते हैं तो आप फिर से तलाश करना शुरू कर सकते हैं। इसके अलावा, मेरा चार्टिंग सॉफ़्टवेयर मुझे अलर्ट सेट करने की अनुमति देता है जो मेरे फोन पर भेजे जाते हैं। मुझे 4 हर्ट चार्ट का उपयोग करने की मेरी मुख्य प्रवृत्ति पता है और अगर मुख्य प्रवृत्ति यूपी है, तो मैं अपने सॉफ़्टवेयर को सचेत करता हूं कि क्या मुझे लंबे समय से व्यापार के लिए चलती औसत क्रॉसओवर है। अगर मुख्य प्रवृत्ति कम हो रही है तो मैं अपने सॉफ़्टवेयर को सचेत करता हूं कि मुझे चेतावनी दी जाए कि क्या कोई लघु व्यापार के लिए चलती औसत क्रॉसओवर है। कभी-कभी I8217ll को झूठा संकेत मिलता है और I8217ll बस मेरी चेतावनी को रीसेट करता है, लेकिन अन्य बार I8217ll में वास्तव में एक मान्य प्रविष्टि है मैं पूर्वी समय क्षेत्र में रहता हूं, इसलिए यह मेरे लिए हर समय चार्ट के सामने विशेष रूप से मुश्किल है, लेकिन अलर्ट मुझे इस सड़क ब्लॉक से बचा लेते हैं। क्या सिस्टम केवल केबल के साथ काम करता है क्या आप इसे अन्य जोड़े पर उपयोग कर सकते हैं सिस्टम विशेष रूप से केबल के लिए बनाया गया था हालांकि, बस चार्ट को आंखों पर लगाते हुए, प्रणाली को अन्य जोड़े के साथ अच्छी प्रविष्टि बिंदु भी मिलती है। आपको स्टॉप और लक्ष्य नियमों को भी ज़ूम करना पड़ सकता है। यदि आप अन्य समूहों पर इसे करने की कोशिश करते हैं I8217re उत्सुकता से आपको कुछ महीनों तक इसे डेमो व्यापार करने की सलाह देते हैं जब तक कि आप लगातार और सकारात्मक परिणामों के साथ नहीं आ सकते। क्या सिस्टम 15 मिनट के चार्ट के अलावा किसी भी अन्य समय सीमा पर काम करता है 15 मिनट के चार्ट से कम किसी भी स्थान पर चलना खतरनाक है क्योंकि आप मूल रूप से बस 8220noise8221 अधिक व्यापार कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप 5 मिनट के चार्ट में व्यापार करने का प्रयास करते हैं, तो आप 8217 के सिग्नल को छोड़ दिया जाएगा और सही हो सकता है जो कुछ जीतने वाले ट्रेडों की ओर ले सकते हैं, लेकिन लंबे समय में आपको घुटने के झटके प्रतिक्रियाओं के कारण कई बार whipsawed किया जाएगा कि एक छोटे समय सीमा तुम्हे दूंगा। मुझे लगता है कि 15 मिनट का चार्ट भी सीमा रेखा है, लेकिन I8217ve ने इस प्रणाली का परीक्षण किया और यह इस समय सीमा पर बहुत अच्छा लगता है। मैं अत्यधिक अनुशंसा करता हूं कि आप 15 मिनट के चार्ट या अधिक के साथ रहें। मैं अधिक कहता हूं क्योंकि आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली समय सीमा का अधिक समय, आपके संकेतक अधिक विश्वसनीय होते हैं You8217ll कम संकेत प्राप्त होते हैं लेकिन जिन लोगों को आप प्राप्त करते हैं वे एक अधिक विश्वसनीय होंगे। इसलिए यदि आप इस प्रणाली को तेज़ समय सीमा पर देखना चाहते हैं, तो पहले इसे डेमो करना सुनिश्चित करें। क्या चार्टिंग सॉफ़्टवेयर आप उपयोग करते हैं मैं एक्सटीक का उपयोग करता हूं क्योंकि यह 8217 के साथ चित्र बनाने में आसान है और इसका उपयोग करने के लिए काफी आसान है I8217। जब कुछ शर्तों को पूरा किया जाता है, तब भी मैं अपनी मोमबत्तियां पेंट कर सकता हूं। यही कारण है कि मेरे पास बैंगनी मोमबत्तियां हैं (जब चलती हुई औसत पार हो जाती है) और काली मोमबत्तियाँ (जब मूविंग एवर क्रॉस हो जाते हैं)। I8217m भी इन क्रोसओवर होने पर चेतावनी सेट करने में सक्षम है। इसलिए यदि मेरा मुख्य रुझान ऊपर है, तो I8217ll बस जब भी चलती औसत पार हो जाती है, और इसके विपरीत के लिए अलर्ट्स सेट करता है। अलर्ट मेरे फोन पर भेजे जाते हैं, इसलिए यह मुझे चार्ट से चिपकाने से बचाता है आपका ट्रेडिंग शेड्यूल क्या है जैसे कि आप इस प्रणाली के व्यापार के लिए सारी रात रहें? काउबौंगा प्रणाली सिर्फ विदेशी मुद्रा में मैं सिस्टम में से एक है मैं पूर्वी समय क्षेत्र पर रहता हूं, जब मैं सो रहा हूं, तो अच्छे अच्छे अवसरों के अवसर होते हैं I इस वजह से, मेरे अधिकांश ट्रेडों स्विंग ट्रेडों हैं जहां मैं एक दिन से अधिक समय तक पदों का आयोजन करता हूं। मैं नहीं हूं कि आप एक उद्धरण व्यापारी-व्यापारी कहें। तो आप सोच सकते हैं कि मैं इन Cowabunga संकेतों को कैसे पकड़ सकता हूं। क्या मुझे इसे पूरा करने के लिए पूरी रात रहना होगा? वास्तव में मैं शायद ही इस प्रणाली के चार्ट को देखने में समय बिताना चाहता हूं। मैं अपने चार्टिंग पैकेज के साथ अलर्ट सेट कर रहा हूं ताकि मुझे यह पता चल सके कि मुझे कब संभव प्रवेश हो सकता है हालांकि इस बात को ध्यान में रखें कि यह प्रभावी रूप से पूरे दिन मुझे कॉलोकॉट कहते हैं क्योंकि जब भी मुझे चेतावनी मिलती है, तब तक मुझे अपने कंप्यूटर पर जाना होगा। यदि आप अपने कंप्यूटर से जुड़े होने की तरह don8217t, तो यह आपके लिए प्रणाली नहीं हो सकता है। Don8217t बल यह वहाँ लंबे समय तक सिस्टम हैं जो आपके व्यापार व्यक्तित्व के लिए बेहतर अनुकूल हो सकते हैं। तुम्हारा क्या मतलब है जब आप कहते हैं, क्लेन ब्रेकोटॉट मेरे लिए एक साफ ब्रेक है जब एक मोमबत्ती हमारे लक्ष्य के स्तर को न केवल स्पर्श कर सकता है, लेकिन इसके माध्यम से तोड़ सकता है। क्लेन ब्रेकॉट नियम को तब मजबूत कर दिया जाता है जब मोमबत्ती वास्तव में हमारे लक्ष्य के स्तर को समाप्त कर देता है जब ऐसा होता है तो मैं अपना लक्ष्य जो कुछ भी हमारे लक्ष्य स्तर पर था और अधिक पिप्स के लिए जाने की कोशिश करता हूं, क्योंकि यह इंगित करता है कि बाज़ार में अभी भी कुछ अच्छी गति बाकी है। मैं पूर्वी समय क्षेत्र से व्यापार कर रहा हूं I आप उल्लेख करते हैं कि महत्वपूर्ण समाचार घटनाओं के दौरान आप डॉन 8217 ट्रेडों को पकड़ते हैं। आप किस समाचार घटनाओं को महत्वपूर्ण मानते हैं केवल एकमात्र घटनाएं जो मैं लगातार दूर रहती हूं, एनएफपी रिपोर्ट हैं और पाउंड या डॉलर के लिए कोई भी ब्याज दर के निर्णय हालांकि, ऐसे समय आएंगे जब एक निश्चित रिपोर्ट को क्ओथिपेक्कोट का बहुत कुछ मिल रहा हो और अगर मुझे कुछ ऐसी चीज दिखाई दे जो सावधानी के संकेत I8217ll पर वारंट करती है तो रिपोर्ट से पहले मेरी पोस्ट में इसे शामिल करें I क्या मेटाट्रेडर के लिए इस सिस्टम के लिए कोई कस्टम सूचक है हाँ, हमारे किसी सदस्य का धन्यवाद है, ybop01, अब आप Cowabunga सिस्टम के लिए एक ईए हैं यदि आप मेटाट्रेडर का उपयोग करते हैं मैं haven8217t व्यक्तिगत रूप से यह खुद परीक्षण किया है, लेकिन हमारे मंचों में उपयोगकर्ताओं का कहना है कि यह महान काम करता है आप यहां सूचक को डाउनलोड कर सकते हैं। मैं अपने चार्ट पर सचेतक कैसे सेट करूं, जिससे संकेत मिलता है कि यह मुझे अपने फोन पर एक ईमेल भेजता है जब यह कोई संकेत होता है यह सब उस प्रकार के चार्टिंग सॉफ़्टवेयर पर निर्भर करता है जो आपके पास है। मैं don8217t पता है कि कैसे वहाँ हर एक चार्टिंग पैकेज पर अलर्ट सेट करने के लिए यहां जिन लोगों को मैं जानता हूं कि इन्हें कैसे सेट अप करना है: Xtick अपने चार्ट को सेट करें और अपने सभी संकेतक जोड़ें चार्ट पर राइट क्लिक करें और quot चार्ट चार्ट (xPaint) quot पर क्लिक करें। QuotAddquot पर क्लिक करें। 1 शर्त की स्थिति में अध्ययन चलती औसत बॉक्स पर क्लिक करें। कोटेशन के अंतर्गत ड्रॉप डाउन मेनू पर क्लिक करें और quot पर क्लिक करें। दूसरे अध्ययन की जांच करें। क्वोट हाइड स्टडीक्वाट बॉक्स में 10 चलती औसत पर क्लिक करें दाईं ओर, आप क्या रंग चुन सकते हैं मोमबत्ती को पेंट करने के साथ-साथ जब यह स्थिति पूरी होती है तो एक चेतावनी जोड़ें Quotalertquot बॉक्स की जांच करें और इसके नीचे, quetsend emailquot बॉक्स की जांच करें क्लिक करें Setup emailquot और आवश्यक जानकारी को भरें (you8217ll को अपनी खुद की एसएमटीपी सर्वर जानकारी पता लगाना होगा)। अपने फोन पर चेतावनी भेजने के लिए, इस उद्धृत बॉक्स में इसे दर्ज करें। अब, हर बार आपके पास एक लंबे व्यापार के लिए क्रॉसओवर है, आपको अपने फोन पर एक चेतावनी प्राप्त होगी। एक छोटे व्यापार के लिए एक क्रॉसओवर के लिए दोबारा दोहराएं, आप को छोड़कर 8217ll को एक नया एक्सपेंट मोमबत्ती बनाते समय शर्तों को समायोजित करना होगा। मेटाट्रेडर डाउनलोड करें ybop018217s कस्टम एमटी 4 संकेतक इस पोस्ट को पढ़ें अगर किसी और को पता है कि यह अन्य सॉफ़्टवेयर प्रोग्रामों पर कैसे करना है, तो कृपया इसे Cowabunga System Discussion Forum में पोस्ट करें। मेरे एमएसीडी संकेतक के रूप में आपका क्या नज़र आता है मेरा MACD हिस्टोग्राम मूलतः 2 एमएसीडी लाइनों के बीच का अंतर दिखा रहा है। कुछ कारणों से, कुछ चार्टिंग सॉफ़्टवेयर don8217t इस तरह हिस्टोग्राम प्रदर्शित करता है (इसमें मेटाट्रेडर 4 शामिल है) यदि आपके पास एमटी 4 है, तो Cowabunga व्यापारियों में से एक द्वारा बनाई गई एक सूचक है जो इस समस्या को ठीक कर रहे हैं। मैं यह गारंटी देता हूं कि यह 100 सही है, लेकिन अन्य व्यापारियों से 8217 पदों पर निर्णय लेना है, ऐसा लगता है कि यह ठीक काम करता है। यदि आप एक्सटीक के अलावा अन्य सॉफ्टवेयर का उपयोग कर रहे हैं, तो अपने एमएसीडी हिस्टोग्राम के लिए अलग-अलग डिस्प्ले विकल्पों की तलाश करने का प्रयास करें। देखें कि क्या आप इसे प्रदर्शित कर सकते हैं ताकि हिस्टोग्राम 2 एमएसीडी लाइनों के बीच का अंतर प्रदर्शित करता है। वैकल्पिक रूप से, आप हिस्टोग्राम को पूरी तरह से खरोंच कर सकते हैं। चूंकि आप जानते हैं कि यह केवल 2 एमएसीडी लाइनों का मूल्य प्रदर्शित कर रहा है, आपको पता होना चाहिए कि अगर तेज रेखा धीमा रेखा के नीचे है, तो हिस्टोग्राम नकारात्मक होगा। इसके विपरीत - यदि तेज रेखा धीमी रेखा के ऊपर है, तो हिस्टोग्राम सकारात्मक होगा। इस से, आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि क्या एमएसीडी हिस्टोग्राम एक सिग्नल के समय सकारात्मक या नकारात्मक है और वहां से चले जाते हैं। अब आप अपना ट्रेड रिकॉर्ड कैसे अपडेट कर सकते हैं और अब मैं लगभग 4 साल के लिए अपने ट्रैक रिकॉर्ड को धार्मिक रूप से अद्यतन कर चुका हूं। सार्वजनिक रूप से, I8217ve ने इसे लगभग एक साल और आधे के लिए अद्यतन किया इसके कारण मैंने इसे अद्यतन करना बंद कर दिया क्योंकि यह व्यर्थ था पहली जगह में इसका उद्देश्य सिर्फ सिस्टम की दक्षता दिखाने के लिए था। मेरा मानना ​​है कि मैंने इसे पूरा किया है और यह जानने के लिए पर्याप्त सबूत हैं कि यह प्रणाली आपको काम करती है, मैं आपको अपने व्यापार की निगरानी के लिए एक ट्रैक रिकॉर्ड रखने के लिए प्रोत्साहित करता हूं, लेकिन जैसा कि Cowabunga प्रणाली चला जाता है, व्यापार रिकॉर्ड अद्यतन करना बंद हो जाएगा यहां पर काउबुंगा ट्रैक रिकॉर्ड के लिंक दिए गए हैं, जब मैं इसका ट्रैक रखता हूं: वर्तमान ट्रैक रिकॉर्ड के लिए, मैं अपने ट्रेडों को लॉग करने के लिए मीटपिप्स का उपयोग कर रहा हूं। साइट स्वचालित रूप से मेरे लिए मेरा ट्रैक रिकॉर्ड रखती है आप यहां अपना वर्तमान ट्रैक रिकॉर्ड देख सकते हैं: क्या 50 और 00 स्तर के लक्ष्य के स्तर के साथ सौदा लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं कि मेरे कई ट्रेडों में मेरे आरंभिक लक्ष्य के रूप में मैं इन 2 स्तरों को क्यों चुनता हूं इसका जवाब यह है कि बाजार में इन स्तरों पर विशेष रूप से अल्पावधि में काफी ध्यान दिया जाता है। चूंकि कई व्यापारियों को हमेशा स्टॉप लगाते हैं और इन स्तरों के मुकाबले लाभ आदेश लेते हैं, यह अक्सर एक तीव्र निरंतरता या तेज उछाल को ट्रिगर कर सकता है। यही कारण है कि इन स्तरों तक पहुंचने के बाद मैं अपने ट्रेडों पर करीब ध्यान देता हूं। यदि गति मेरे पक्ष में जारी है, मैं लहर की सवारी अगर मैं एक बाउंस 823088127 एम आउट देखना शुरू कर रहा हूं तो क्या आप आर-वैल्यू की व्याख्या कर सकते हैं और आप इसका ट्रैक क्यों रख सकते हैं आर-वैल्यू यह देखने का एक तरीका है कि आप कितने पीएपीएस बना रहे हैं की तुलना में आप कितना जोखिम उठा रहे हैं। यह आपके अंतिम लाभ लेने और इसे आपके द्वारा जोखिम में किए गए पीपियों की मात्रा से विभाजित करके गणना की जाती है। तो उदाहरण के लिए, अगर आपको 10 पीपों का जोखिम उठाना पड़ता है और आप 30 पिप्स बनाते हैं, तो आपका आर-मान 3 (30 से 10 विभाजित) होगा। यदि आप 10 pips जोखिम और 30 pips खोने के लिए समाप्त हो गया था, तो आपके आर मूल्य -3 (-30 से विभाजित 10) होगा। कभी-कभी आप कम पिप्स बनाते हैं, तो आप जोखिम उठाते हैं और आपको 1 से कम आर-मान मिलते हैं। उदाहरण के लिए, अगर आपको 10 पीपों का जोखिम उठाना पड़ता है और 5 पीशों को पूरा करना होता है तो आपका आर-वैल्यू 0.50 होगा। (5 से विभाजित 10)। इसके कारण हम इस मूल्य को मापते हैं क्योंकि समय के साथ, हम अपने व्यापारों को देख सकते हैं और देखें कि हम जो कुछ भी खतरे में हैं उससे अधिक या कम जीतते हैं। अगर हम 1 से कम आर-मान के साथ समाप्त होते हैं, तो इसका मतलब है कि हम जितने पीएटी जीत नहीं रहे हैं उतना हम जोखिम में हैं। अगर यह ऐसा मामला है, तो हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हमारी प्रणाली हमारे 50 से अधिक व्यापारों पर जीत रही है या नहीं तो हमारा सिस्टम लंबे समय में लाभदायक नहीं होगा। अगर हम 1 से अधिक के आर-वैल के साथ समाप्त होते हैं, तो इसका मतलब है कि हम अपने 50 से कम ट्रेडों को खो सकते हैं और अभी भी लंबे समय में लाभदायक हो सकते हैं, यह कि हमारी वास्तविक आर-मान क्या है। उदाहरण के लिए, यदि हमारी आर-वैल्यू 3.00 है, तो इसका मतलब है कि हमें 30 से अधिक व्यापारों को अभी भी फायदेमंद होने के लिए जीतने की जरूरत है। हमारे आर-मूल्य जितना अधिक होगा उतना हम खोना चाहिए। कम हमारे आर-मूल्य जितना हमें जीतने की ज़रूरत है ऐसा लगता है कि आप केवल कुछ ही करने के लिए पीपों का बहुत खतरा हैं। Isn8217t व्यापार का एक बुरा तरीका है कि आप जोखिम से अधिक pips करते समय एक अच्छा अभ्यास है और अपने व्यापार में लाभदायक होने का एक अच्छा तरीका है, यह आवश्यक नहीं है 8217 यदि आप अपने ट्रेडों का एक उच्च प्रतिशत जीत सकते हैं।

No comments:

Post a Comment