Wednesday 6 December 2017

विदेशी मुद्रा renko स्केलिंग प्रणाली विदेशी मुद्रा


रेनको स्कैल्पिंग सिस्टम मेरा विदेशी मुद्रा renko चार्ट एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम में शामिल हैं 3 चार्ट्स के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए अलग दृष्टिकोण। इसमें शामिल हैं: रेनको चार्ट्स मार्केट सेंटीमेंट मापते हैं जो कि मूल्य प्रवृत्ति में बदलाव का पहला संकेत है। स्क्रैपिंग के संबंध में, इन प्रवृत्तियों अक्सर कीमतों में छोटे ज़ीग ज़ैग होते हैं जो दैनिक प्रवृत्ति के मुकाबले या दैनिक प्रवृत्ति का पालन करते हैं। एक विदेशी मुद्रा scalper को अनुशासित की जरूरत है। यदि आपकी भावनाओं पर आपका नियंत्रण नहीं है, तो स्केलिंग एक आसान काम नहीं है। स्केलिंग पर्यावरण में तेजी से दर पर आप ट्रेडों को खो देंगे। लेकिन आप ट्रेडों को भी तेजी से भी जीत सकते हैं। ध्यान रखें कि व्यापारिक विदेशी मुद्रा जोखिमपूर्ण हो सकता है। हमेशा एक अच्छी तरह से सोचा व्यापार योजना के साथ अपने व्यापार दृष्टिकोण मेरी सलाह है कि एक रेनको स्केलिंग सिस्टम के साथ 1 मुद्रा जोड़ी स्केलिंग शुरू करना है। और अपने अनुभव से निर्माण यह समय जानने के लिए कि यह विशिष्ट मुद्रा जोड़ी कैसे चलता है अधिक से अधिक व्यापारियों के व्यापार यदि आप धीमा हो और बेहतर ट्रेड करें, तो आप कुछ खोने के कारोबार को समाप्त कर देंगे। यह आपके महीने के अंत लाभ को बेहतर बनाता है मैं फॉरेक्स को स्केल करने के लिए एक बहुत ही विशिष्ट रेनको बार फॉर्मेशन का उपयोग करता हूं मैंने बहुत कुछ देखा है कि renko चार्ट व्यापारियों के लिए लंबे समय तक व्यापार करने की कोशिश की जाती है जब renko ईंटें तेजी होती हैं और कम हो जाती है जब renko ईंटें मंदी की ओर बढ़ती हैं। मुझे इस दृष्टिकोण को पसंद नहीं है क्योंकि वहां बहुत सारे व्हीसॉज हैं। किसी भी व्यापारिक दृष्टिकोण के साथ, आप ट्रेडों को खो देंगे लेकिन अगर आप छोटे व्यापारिक बढ़त का प्रबंधन कर सकते हैं, तो आप विदेशी मुद्रा को फिर से कारोबार कर सकते हैं। मुझे लगता है कि यह एक अमीर समृद्ध योजना नहीं है, लेकिन यह अपने खुद के व्यवसाय चलाने की मानसिकता अधिक है धीमी और स्थिर। धैर्य और अनुशासन आप दिन जीतने और दिन खोने होंगे, लेकिन यदि आप सप्ताह या महीने के अंत में कुछ पैसे कमा सकते हैं, तो आपने विदेशी मुद्रा व्यापार के अपने लक्ष्य को पूरा किया है: पैसा बनाने के लिए। विदेशी मुद्रा स्केबिंग सिस्टम लाभ के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा बाजार को स्केलिंग समानता है मुनाफे को पीसने के लिए एक पेशेवर पोकर खिलाड़ी के लिए महत्वपूर्ण धारणा है कि दोनों पक्षों के पास किनारे और अनुशासन होना चाहिए जो कि इस किनारे को अधिक से अधिक निष्पादित करता है। एफएक्स व्यापारियों में से कुछ को कुछ नुकसान उठाना पड़ता है तो तौलिया में दोहरीकरण और ओवर-ट्रेडिंग करके फेंक दो। मुझे अनुमान लगाया जा सकता है कि सभी खातों में से 95 जो उड़ाए जाते हैं, वे शायद 24 घंटे से 48 घंटों के भीतर होती हैं, जिसके दौरान व्यक्तिगत व्यापारी सिर्फ सभी नियंत्रण खो देता है। आपको अपने आप को जानने की जरूरत है और यदि आपका व्यक्तित्व एक अस्थिरता की फिट बैठता है क्या आप छोटे नुकसान का एक गुच्छा संभाल सकते हैं क्या आप दिन के लिए व्यापार को रोकने में सक्षम हैं भले ही आप नीचे 2.7 हो सकता है गंभीरता से, आप हर एक दिन पैसा नहीं बनाते हैं। इसलिए आरंभ करने से पहले इन प्रश्नों से स्वयं पूछें यदि आप आरंभ करने के लिए तैयार हैं, तो आपको एक सरल और लाभप्रद विदेशी मुद्रा स्केलिंग विधि की आवश्यकता है। मेरे पास एक है। यह renko चार्ट पर आधारित है और इसके मेरे होम पेज पर शामिल है संक्षेप में मैं आपको किसी भी मुद्रा जोड़ी के लिए एक बहुत ही विश्वसनीय सेटअप प्रदान करता हूं। मैं आपको दिखाता हूं कि स्कैल्पिंग के लिए उपयोग करने वाले आकार के बॉक्स का बॉक्स। लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात, मैं आपको एक विशिष्ट व्यापार सेटअप को रेनको बार संरचनाओं का उपयोग करके दिखाता हूं। यह संदर्भ, आपको दिन या रात के किसी भी समय कई मुद्रा जोड़े पर इस विशिष्ट व्यापारिक सेटअप की पहचान करने की अनुमति देता है। मैंने कई अलग-अलग फॉरेक्स स्केपिंग विधियों की कोशिश की है मैंने अपनी मानसिकता के लिए सर्वोत्तम रिटर्न प्रदान करने के लिए अपना तरीका पाया है क्योंकि रीन्को बार भय या लालच जैसे व्यापारिक भावनाओं को कम करने में मदद करता है। अपने होम पेज पर मेरे विदेशी मुद्रा Renko चार्ट FX ट्रेडिंग सिस्टम पर एक नज़र डालें I मैं दिन के व्यापारियों और स्कैल्परों के लिए मेरी सामग्रियों में विशिष्ट सेटिंग शामिल करता हूं I

No comments:

Post a Comment