Thursday 30 November 2017

विदेशी मुद्रा जंकफी मायफ़क्सबुक कॉम


एक विदेशी मुद्रा जंकी के रैंबल्स मई 2011 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 1,747 डाक इस सूत्र का उद्देश्य व्यापार के बारे में सच्चाई पर चर्चा करना है। यह तरीकों के बारे में एक धागा नहीं होगा मैं अपने तरीकों पर चर्चा नहीं करूँगा मैं व्यापार के सच्चे मूल सिद्धांतों पर चर्चा करना चाहता हूं। महत्वपूर्ण चीजें जो चर्चा नहीं की जाती हैं मैं एक सप्ताह में एक या दो बार इस धागा को जोड़ूंगा क्योंकि मेरा समय है मैं लंदन का व्यापार करता हूं और अमेरिका के पूर्वी तट पर रहता हूं इसलिए मेरे लिए कभी-कभी मुश्किल होती है सबसे पहले मेरा फिर से शुरू हुआ, मैंने 2002 से कारोबार किया है। मैं इक्विटी में शुरू हुआ और लीवरेज और रुझानों के कारण वायदा में स्थानांतरित हुआ। मैंने तीन साल पहले विदेशी मुद्रा के साथ शुरुआत की और वापस कभी नहीं देखा। मैंने व्यापारिक इक्विटी के पहले चार वर्षों के लिए लाभ नहीं किया। व्यापार वायदा के दौरान मैंने अपनी शैली का पता लगाया। मैं पिछली जून में अपनी नौकरी छोड़ने में सक्षम था और अब पूरी तरह से व्यापार कर रहा हूं। यह धागा किसी खास क्रम में उल्लू नहीं है और उसका उद्देश्य लाभदायक होने के लिए बुनियादी बातों पर चर्चा करना है। थ्रेड के नियम सरल हैं, अगर आप जो महान कहते हैं, इससे सहमत हैं, मुझे एक ज़ोर देना यदि आप सहमत नहीं हैं कि ठीक है लेकिन यह भी सम्मानजनक है। मुझे एक अच्छा बहस पसंद है लेकिन व्यक्तिगत हमलों को बर्दाश्त नहीं करते। मुझे उम्मीद है कि आप यहां कुछ का उपयोग कर सकते हैं, यदि आप लाभदायक बनने के लिए कठोर हैं तो आप उपयोग कर सकते हैं। संपादित करें: मैं आखिरकार विधि के बारे में बात कर रहा था। ऐसा लगता है कि आप एक उदाहरण के बिना एक बिंदु बना सकते हैं। मई 2011 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 1,747 डाक व्यापारी को नुकसान उठाना सीखना चाहिए। यदि आप एक व्यापारी के रूप में नुकसान उठाना नहीं चाहते हैं तो आप अंततः सभी घाटे की मां लेंगे। यदि व्यापारी हानि लेने के लिए तैयार नहीं है तो वह हमेशा छोटे लाभों वाले ट्रेडों को बंद कर देगी जो कि कभी उनके नुकसान को दूर नहीं करेंगे। यह मेरा सबसे कठिन सबक था मैं अपने आप को एक सुंदर व्यक्ति समझता हूं, लेकिन यह मेरे लिए बेहद कठिन था मेरे लिए प्राकृतिक प्रवृत्ति जल्द ही ब्रेकएव को रोकना था, जैसे ही व्यापार अच्छा लाभ में था। बेशक बाजार अक्सर आपके ब्रेकएवन स्टॉप को बाहर ले जाने के बाद रोल करेगा और फिर लक्ष्य तक दौड़ जाएगा। आपने अपनी पद्धति को डिज़ाइन करने में बहुत समय बिताया, आप अपना तरीका जांचने में बहुत समय बिताया, अपना स्टॉप और लक्ष्य सेट करें और कंप्यूटर को बंद करें, लेकिन आपको नुकसान उठाने के लिए तैयार होना चाहिए। मैं इस पर पर्याप्त महत्व नहीं दे सकता एक बार जब मुझे सकारात्मक उम्मीदों के साथ एक पद्धति मिली तो यह मेरे लिए फायदेमंद होने के लिए महत्वपूर्ण था। कृपया अपने विचारों को जोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। मुझे निश्चित रूप से अभी भी सीखना है और उम्मीद है कि इन बिंदुओं पर चर्चा करने से मुझे मेरे व्यापार में मदद मिलेगी और साथ ही रास्ते में कुछ अन्य लोगों की मदद करनी चाहिए। जून 2012 में शामिल हुए स्थिति: धैर्य के साथ सदस्य 121 पदें व्यापारी को नुकसान उठाना सीखना चाहिए। यदि आप एक व्यापारी के रूप में नुकसान उठाना नहीं चाहते हैं तो आप अंततः सभी घाटे की मां लेंगे। यदि व्यापारी हानि लेने के लिए तैयार नहीं है तो वह हमेशा छोटे लाभों वाले ट्रेडों को बंद कर देगी जो कि कभी उनके नुकसान को दूर नहीं करेंगे। यह मेरा सबसे कठिन सबक था मैं अपने आप को एक सुंदर व्यक्ति समझता हूं, लेकिन यह मेरे लिए बेहद कठिन था मेरे लिए प्राकृतिक प्रवृत्ति जल्द ही ब्रेकएव को रोकना था, जैसे ही व्यापार अच्छा लाभ में था। बेशक बाजार अक्सर होगा मैं आपके साथ सहमत हूं कि किसी को कम संख्या का सामना करना सीखना होगा और हरे रंग की संख्याओं का सामना करना होगा (जो कि लाल नंबर से ज्यादा कठिन होता है) आसानी से और उन योजनाओं पर ध्यान दें। मेरा बहुत सीमित अनुभव (लाइव ट्रेडिंग का आधा वर्ष) मुझे सिखाया है कि, मुझे अपनी योजनाओं (प्रणालियों) पर पूरा भरोसा करने की आवश्यकता है ताकि जब परीक्षण का समय आ जाए, तो मैं बाजार के ज्वार के बारे में चिंतित होने के बजाय खुद को अनुशासन पर ध्यान केंद्रित कर सकता हूं। मुझे सितंबर ग्यारह हमलों से तीन महीने पहले मेरे बहुराष्ट्रीय वाणिज्यिक लाइसेंस मिल चुके हैं। मेरे कैरियर पथ को समाप्त कर दिया है, इसलिए मैं सिर्फ अब मनोरंजक उड़ रहा हूं। सोमवार और कभी-कभी मंगलवार को बैल और भालू तय कर रहे हैं कि सप्ताह ऊपर या नीचे होगा या नहीं। निर्णय के अंक मैं चार्ट में पोस्ट की दो पंक्तियाँ हैं I यह व्यापार रणनीति में जाने के लिए इस धागे का उद्देश्य नहीं है, लेकिन मैं इस सप्ताह पूरे क्षेत्र के आसपास व्यापार करेगा। मैं लक्ष्य और प्रविष्टियों के लिए इन कीमतों का उपयोग करेगा। मूल्य सब कुछ है निश्चित समय पर मूल्य सोने है यह सच्चाई में आगे बढ़ेगा भयानक मैं अपना वीएफआर रेटिंग प्राप्त करना चाहता था, लेकिन जब मैंने एसडीएम (ब्राउन फील्ड, सैन डिएगो) में काम किया तो एक छोटे विमान फ्लिप और क्रैश देखा। भले ही यह एक छात्र पायलट एक तूफानी दिन पर एक प्रयोगात्मक उड़ने वाला था, फिर भी मेरे सिर में यह एक बुरा याददाश्त छोड़ दिया। आपका निर्णय अंक दिलचस्प हैं बीमार पूरे हफ्ते उन पर मेरी नजर रखें मैं आपके साथ पूरी तरह सहमत हूं कि सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए आवश्यक सभी चीजें अकेले कीमत में हैं मैं भी 10 साल के लिए व्यापार कर रहा था और एक संकेतक नशेड़ी के सभी चरणों के माध्यम से चला गया यह हाल तक तक नहीं था, मुझे एहसास हुआ कि यह पूरे समय मेरे चेहरे पर घूर रहा था। अब मेरा चार्ट पूरी तरह से संकेतक निशुल्क है और आईएम व्यापार मेरे पास कभी भी बेहतर है। मई 2011 की स्थिति में शामिल: सदस्य 1,747 पोस्ट मैं चार्ट के बारे में बताता हूं कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं। यदि आप व्यापारी के रूप में संकेतक का उपयोग करने पर जोर देते हैं, तो कृपया उन्हें न आँखों से पालन करें। किसी भी व्यापार के किसी भी क्षेत्र की पूरी लंबाई में ओस्ट्रॉस्ट क्षेत्र में स्टोकेस्टिक नहीं है और विविधता दिखा रहा है। इसे अनदेखा करना आपके व्यापार में सुधार करेगा। व्यापार क्षेत्र की पहचान करने के कई तरीके हैं कुछ व्यापारियों क्षैतिज SampR का उपयोग करते हैं, कुछ आपूर्ति आपूर्ति की मांग (सैम सीडेन इस के लिए एक अच्छी खोज है), ट्रेंडलाइन और इत्यादि। यहां पर यह सबक है कि मुझे मुश्किल तरीके से सीखना है, केवल उन क्षेत्रों में व्यापार करें जिन्हें आपने परीक्षण और सिद्ध किया है आप एक बढ़त संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देख रहे हैं विदेशी मुद्रा फैक्टरीग्रैज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। विदेशी मुद्रा जुबानी के रैबलिंग्स हाय क्रिस, यू को देखने के लिए अच्छा है। 128522 मुझे नहीं लगता कि यह किसी को अभी मदद करेगा। जब इस छोटे खाते की बात आती है तो मुझे कोई अनुशासन नहीं लगता I जैसे ही मैंने इसे सावधान व्यापार में रखने का वादा किया था, मैंने कुछ नए विचारों के आधार पर तुरंत ट्रेड करना शुरू किया। यदि आप में से कोई भी लोग ट्रेडों को देख रहे हैं तो मुझे यकीन है कि आप ये अनुमान लगा लेंगे कि मेरे पुराने मानक नहीं हैं मुझे हमेशा इस खाते में नए प्रविष्टि तरीकों की कोशिश करनी पड़ रही है और पिछले कुछ दिनों में कोई अपवाद नहीं हुआ है। इसके अलावा मैं सिर्फ जागृत हुआ कि यह देखने के लिए कि मैं अपने ओएमजी बंद को मौजूदा खुले व्यापार के लिए स्थान देना भूल गया। इन ट्रेडों पर बंद हो जाता है बंद होने पर एक बंद हो जाता है लेकिन मामले में सिर्फ ऊपर या उससे नीचे की रोक लगाई जाती थी। खैर, आज सुबह मैं बिना सोचे हुए सो गया। अभेद्य लेकिन मैं सही नहीं हूँ। समस्या यह है कि जब आप प्रतिशत के हिसाब से अपने भारी नुकसान को देखते हैं, लेकिन यह केवल दो सौ डॉलर तक बढ़ा देता है मैं एक्सप्लोरर को छोड़ने वाला हूँ मैं इसे इस छेद से बाहर करने का प्रयास कर सकता हूं। इसमें कुछ नई समाचार प्रविष्टियां हैं जिन्हें मैं तलाशना चाहता हूं। मैं इस खाते के साथ बहुत अधिक समय खर्च नहीं करते जैसा कि आप देख सकते हैं कि मैं येन जोड़े के साथ मुख्य रूप से एशियाई प्रविष्टियों का व्यापार कर रहा हूं। यह इष्टतम नहीं है लेकिन यह मेरे सामान्य वायदा कारोबार और मेरे व्यवसाय की जरूरतों के साथ हस्तक्षेप नहीं करता है। ओह, हाँ, यह नया है मैं एक ऐसे व्यवसाय में वापस आ गया, जो मैंने कुछ साल पहले छोड़ दिया था। मैं वापस संपत्ति और अपार्टमेंट कारोबार में हूँ एक पुराने परिचित को कुछ वित्तीय कमजोरियों को शामिल करने में कुछ परेशानी हुई और मैं उसकी सारी संपत्ति खरीदने में सक्षम था। तो यह है। वे सिर्फ बहाने हैं लेकिन वे मेरा हैं। मैं इस महीने के पहले अब भीड़ में हूँ। मेरे पास और अधिक मेहनती तरीके से व्यापार करने के लिए कुछ समय हो सकता है। मैं शायद प्रयोगात्मक व्यापार करना जारी रखूंगा क्योंकि मैं बस अपने आप को मदद नहीं कर सकता मैं हमेशा नए व्यापारिक विचारों का प्रयास करने के लिए आदी हूं। मुझे यह पसंद है। एक्सप्लोरर ऊपर है मुझे उम्मीद है कि यह कुछ सकारात्मक प्रगति दिखाएगा। मैंने कुछ समय के लिए इस एशियाई खुली बात से पीछे हटने का बहुत ज्यादा फैसला किया है। मुझे पता है कि यह अतीत में अच्छी तरह से परीक्षण किया गया था और यह वादा दिखाता है, लेकिन मैं इसे अभ्यास में काम करने के लिए लग सकता है। मैं अगले समाचार ट्रेडों पर आगे बढ़ूंगा वे सरल हैं और अद्भुत छोटी स्टॉप हैं वे लाल और नारंगी उच्च प्रभाव वाली खबरें शामिल करते हैं और ये आम तौर पर बहुत जल्दी से अधिक होती हैं आज पाउंड के साथ उनके निर्माण और उत्पादन रिलीज के साथ एक बढ़िया उदाहरण था। प्रवेश दो या तीन पिप्स द्वारा याद किया गया था लेकिन लक्ष्य दस मिनट के भीतर पहुंचा था। व्यापार का सबसे अच्छा हिस्सा यह था कि स्टॉप केवल दस पिप्स और लक्षित लक्ष्य लगभग पच्चीस हो गया था, और प्रवेश फैल जाने के सामान्य होने के कुछ समय बाद आता है। कुछ हफ्तों तक ट्रेडों का परीक्षण करने के बाद मैं यहां आकर नियमों को बाहर कर सकता हूं। इसलिए मुझे यह तय करना होगा कि इन खुले स्थान के साथ क्या करना है। मैं उन्हें 8:30 NY गुरुवार को निश्चित रूप से मार दूंगा क्योंकि यह बेरोजगारी के साथ मेरा अगला समाचार व्यापार समय है मैं एक खोनेवाला को छोड़ने की कभी भी सलाह नहीं दूंगा, लेकिन यह खाता शून्य पर जा सकता है और यह किसी भी तरह से मुझे प्रभावित नहीं करेगा। ठंडे कठोर सच्चाई यह है कि मैं इंसान हूं और छोटे डॉलर की मात्रा के लिए बहुत कम अनुशासन है मैं एक्सप्लोरर को छोड़ दूंगा। यह देखने के लिए मजेदार हो सकता है कि क्या मैं आने वाले सप्ताहों में लाभ के लिए इसे व्यापार कर सकता हूं। जनवरी 2014 में शामिल हुए स्थिति: दीप्तिमान 91 पोस्ट ठीक है, यह विदेशी मुद्रा जंककी की वास्तविक प्रकृति है। मैं नए विचारों का परीक्षण करने के लिए एक छोटा सा खाता भी इस्तेमाल कर रहा हूं। लेकिन मेरे पास व्यापार के एक रास्ते पर अधिक या कम छड़ी है। उर व्यापारिक दृष्टिकोण दिखाने के लिए धन्यवाद और इससे मुझे बहुत मदद मिली है हालांकि मेरा दृष्टिकोण आपके जैसा ही नहीं हो सकता है, वही विचार समान है - बस संदर्भ के एक बिंदु से व्यापार करना। मैंने इसे अपने संदर्भ के रूप में दैनिक खुला उपयोग करने के लिए सरलीकृत किया है। आशा करता है कि उर परीक्षण खाता इस ड्रॉडाउन से ठीक हो सकता है। सभी चीजों को जहां तक ​​हो सके सरल बनाएं, लेकिन सरलतम नहीं। मई 2011 की स्थिति में शामिल: सदस्य 1,747 डाक अच्छी तरह से, यह एक विदेशी मुद्रा जंकई 5535756842 की वास्तविक प्रकृति है। मैं नए विचारों का परीक्षण करने के लिए भी एक छोटे खाते का उपयोग कर रहा हूं। लेकिन मेरे पास व्यापार के एक रास्ते पर अधिक या कम छड़ी है। उर व्यापारिक दृष्टिकोण दिखाने के लिए धन्यवाद और इससे मुझे बहुत मदद मिली है हालांकि मेरा दृष्टिकोण आपके जैसा ही नहीं हो सकता है, वही विचार समान है - बस संदर्भ के एक बिंदु से व्यापार करना। मैंने इसे अपने संदर्भ के रूप में दैनिक खुला उपयोग करने के लिए सरलीकृत किया है। 5535756842 आशा करता है कि उर परीक्षण खाता इस ड्रॉडाउन से ठीक हो सकता है। मुझे यकीन है कि यह ठीक हो जाएगा। मजेदार बात यह है कि जब मैंने इस व्यापार को नजरअंदाज कर दिया तो मैंने ईएस के छह अंक बनाए। पिछले महीने एसएनबी की कार्रवाई के बाद दलालों ने लोगों के पैसे चोरी करने का फैसला करने के बाद मैं ज्यादातर वायदा कारोबार में वापस माइग्रेट कर चुका हूं। वायदा व्यापारियों को अलग खातों के साथ संरक्षित किया जाता है। दैनिक खुली अब भी हमेशा की तरह अच्छा है और सीधा सीमा के रूप में अच्छी तरह से काम करता है, भले ही आप सीधे इसे व्यापार न करें। मैं निर्धारित समय के साथ अधिक ट्रेडों को प्राप्त करने की कोशिश कर रहा था ताकि मेरे कार्यक्रम को आसान बनाए रखने के लिए मैं इस एशियाई खुली बात को काम करने की कोशिश कर रहा हूं। अगर कुछ नहीं तो मैं ईमानदारी से हूं। मैं आपको नुकसान और लाभ दिखाऊंगा धन्यवाद। मुझे नहीं लगता कि यह किसी को अभी मदद करेगा। जब इस छोटे खाते की बात आती है तो मुझे कोई अनुशासन नहीं लगता I जैसे ही मैंने इसे सावधान व्यापार में रखने का वादा किया था, मैंने कुछ नए विचारों के आधार पर तुरंत ट्रेड करना शुरू किया। यदि आप में से कोई भी लोग ट्रेडों को देख रहे हैं तो मुझे यकीन है कि आप ये अनुमान लगा लेंगे कि मेरे पुराने मानक नहीं हैं मुझे हमेशा इस खाते में नए प्रविष्टि तरीकों की कोशिश करनी पड़ रही है और पिछले कुछ दिनों में कोई अपवाद नहीं हुआ है। इसके अलावा मैं सिर्फ जागने के लिए जागृत हुआ कि मैं अपने ओएमजी बंद को वर्तमान के लिए जगह देना भूल गया आप कई खाते खोलना चाहते हैं सिवाय एक सिवाय कुछ निश्चित तरीके का पालन करें। जो भी स्वतंत्रता आप लेना चाहते हैं, उसे केवल उस खाते पर ले जाएं जैसे समय बीत जाता है, आप उस एक खाते के प्रदर्शन और नियमों के पालन के बाकी हिस्सों के बीच अंतर को ध्यान में रखेंगे। एक बार यह समाप्त हो जाने पर, स्वयं अनुशासन स्वयं ही आ जाएगी वॉल स्ट्रीट के चोर यह मजेदार है हर कोई हमेशा कहता है कि मुझे थोड़ा अनुशासन था क्योंकि मुझे व्यापारिक प्रवृत्ति का रुझान पसंद है और चलती गाड़ियों के सामने कूद रहा है। मैं अंत में एशियाई (निक्केई) खुली सीमा के व्यापार के साथ निम्नलिखित प्रकार की प्रविष्टि के साथ एक प्रवृत्ति की कोशिश करता हूं और मुझे टुकड़ों में कटा हुआ मिलता है क्योंकि पहले दो दिनों में मैं कोशिश करता हूं कि यह सूप काटना होता है मेरी सबसे अच्छी चीज काउंटर प्रवृत्ति या रिट्रेसमेंट प्रकार ट्रेडिंग है मुझे लगता है मैं सिर्फ एक बड़ी सवारी को पकड़ने में चूसो। मैं प्रवृत्ति के दिनों में कूदना और सवारी करना सीखना चाहता था लेकिन मुझे लगता है कि यह कभी भी मेरे कौशल का हिस्सा बनने वाला नहीं है अच्छा ऑब्जेक्ट लिंकिंग एंड एम्बेडिंग रुझान व्यापार क्या आपके प्रवृत्ति का वर्गीकरण है, मैं नहीं कहूँगा कि आप इसे चूसते हैं, आप बस गलत चीज़ की तलाश कर रहे हैं आम तौर पर दैनिक बंद को देखते हुए और हालिया डेटा रिलीज पर मैं बहुत कम दिखता हूं और नवीनतम समाचार (मुश्किल से) के साथ अद्यतित रहने की कोशिश करता हूं। इंट्राएक्च रुझानों के लिए अंतराल की तलाश के बजाय मुझे जो कुछ भी एफएक्स जोड़ी दैनिक पर चलने के लिए इंतजार करना आसान लगता है। उन्हें बहुत अधिक समाचार निगरानी और राय मछली पकड़ने की आवश्यकता है फिर उसके ऊपर, संगठनों को कुछ या उससे कम कीमत का हो सकता है वे चाहे जो भी दिशा में मूल्य चाल देख सकते हैं मेरी वर्तमान उपलब्धता के लिए इसकी बहुत अधिक निगरानी (हालांकि यहां तक ​​कि मेरे पास समय था, मैं अभी भी बाजारों की निगरानी नहीं करता है)। यदि आप रोज़ का इंतजार करते हैं, तो आप मूल्य कार्रवाई के किनारों पर कम टीएफएस पर कंट्रास्ट ट्रेड ट्रेडों की तरह लग सकते हैं और ऐसा करने वाले बॉस की तरह लग सकते हैं। लेकिन वास्तविकता में, आप केवल दैनिक प्रवृत्ति का अनुसरण कर रहे हैं

No comments:

Post a Comment